×

शराब के लिए मांगे थे पैसे, नहीं देने पर मारा चाकू 

सूरजपोल में रविवार को चाकूबाजी की घटना में एक घायल 

 

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

उदयपुर 6 जून 2021। शहर के सूरजपोल के खटीकवाड़ा में आज सुबह एक आदतन अपराधी ने क्षेत्र के ही युवक से शराबनोशी के पैसे मांगे। युवक के पैसे नहीं देने पर नाराज़ होकर आरोपी ने युवक की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। जिससे युवक घायल हो गया। घटना के बाद ही क्षेत्रवासियों ने रोष जताते हुए आरोपी युवक की गिरफ़्तारी की मांग कर डाली। जिस पर सूरजपोल थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। 

दरअसल सूरजपोल खटीकवाड़ा निवासी विकास बागड़ी अपने भाई के साथ दूध लेने जा रहा थे तब कमल प्रोविज़न के सामने लव नामक युवक ने रोक कर शराब पीने के लिए पैसे मांगे। जब विकास ने पैसे देने से मना किया तो लव ने चाकू निकालकर विकास की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया जिससे विकास घायल हो गया। विकास के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और विकास को उसके देवेश, प्रह्लाद आदि ने छुड़वाया। लोगो के जमा होने से आरोपी मौके से फरार हो गया। 

घटना के बाद क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त हो गया। क्षेत्रवासियों ने आरोपी लव को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए बताया की लव आये दिन मोहल्लेवासियों और राहगीरों के साथ मारपीट करता रहता है। 

सूरजपोल थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया की चाकूबाजी की घटना के आरोपी लव पिता रमेश निवासी उमराव गिरी का मठ सूरजपोल को डिटेन कर पूछताछ की जिसमे अभियुक्त लव ने उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने बताया की लव के खिलाफ पूर्व में भी लूट, चोरी, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, मारपीट व फिरौती के दो दर्जन केस दर्ज है। आरोपी सूरजपोल थाने का हिस्ट्रीशीटर है।