×

रसिया आशिक ने रचाई चौथी शादी, तीसरी पत्नी के किया भंडाफोड़

तीसरी पत्नी अपनी फरियाद ले कर पहुंची महिला थाना 

 

शादी के लिए धर्म परिवर्तन कर हिन्दू से बना मुसलमान 

उदयपुर 22 फरवरी 2021 । उदयपुर के महिला थाना में एक महिला ने अपने पति की चौथी शादी की शिकायत दर्ज करवाई है।  पीड़ित महिला ने आरोप लगाया की उसके पति ने धोखे में रखकर धर्म परिवर्तन कर पहले तो उनसे शादी की।  जबकि पूर्व में ही वह दो औरतो से शादी कर चूका था , पहली पत्नी को तलाक दिया जबकि दूसरी पत्नी को बिना तलाक दिए ही छोड़ दिया। तीसरी शादी के लिए धर्म परिवर्तन कर हिन्दू से मुसलमान बन कर निकाह कर लिया और अब चौथी शादी रचाई। 

प्राप्र्त जानकारी के अनुसार मोड़ी देबारी निवासी गौतम नाथ ने पहली पत्नी को तलाक दे दिया और दूसरी शादी रचाई ,दूसरी पत्नी को बिना तलाक दिए ही छोड़ दिया और तीसरी शादी के लिए धर्म परिवर्तन कर हिन्दू से मुसलमान महताब बना और खांजीपीर निवासी महिला को धोखे में रखकर तीसरी शादी रचा डाली।  

इस रसिया आशिक का इतने से भी पेट नहीं भरा तो उसने 16 जनवरी को जिले के गोगुन्दा में चौथी महिला को झांसे में लेकर ब्याह रचा डाला। इसकी भनक तीसरी पत्नी को लगी तो वह महिला थाना जा पहुंची अपनी फरियाद लेकर जहाँ कई समाजसेवी उनके साथ थे। तीसरी पत्नी ने उनके पति पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। 

फिलहाल मामले की जांच महिला थाना पुलिस कर रही है। वहीँ उनकी पूर्व तीसरी पत्नी अपने लिए इंसाफ की मांग कर रही है।  ऐसे में उनकी पूर्व की दो पत्नियां भी इंसाफ के लिए आगे आ सकती है। वहीँ पुलिस भी जाँच कर रही की गौतम नाथ ने और कितनी महिलाओ को झांसे में लिया है।