×

रूपये नहीं देने पर बीच सड़क पति ने की पत्नी की हत्या 

यूनिवर्सिटी रोड के बड़ी पीपली चौक में हुई घटना
 
हत्यारे पति को क्षेत्रवासियों ने खम्भे से बांधा

उदयपुर 20 जुलाई 2020। शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के यूनिवर्सिटी रोड पर बड़ो पीपली चौक में एक व्यक्ति ने रूपये देने से मना करने पर अपनी ही पत्नी के सर में लोहे के पाइप से पीट पीटकर हत्या कर डाली। वहीँ घटना के बाद आरोपी पति ने बीचबचाव करने आये लोगो पर भी पत्थर फेंके। क्षेत्रवासियों ने आरोपी पति को पकड़कर खम्भे से बाँध दिया। 

प्रतापनगर पुलिस थानाधिकारी विवेक सिंह ने बताया की ओड मोहल्ला अम्बामाता हाल बड़ी पीपली चौक पायड़ा निवासी 46 वर्षीया मीरा पत्नी राजू मेघवाल अपने घर के पास सब्ज़ी बेच रही थी। कल करीब 10 बजे उसका पति राजू मेघवाल पुत्र दयाराम मेघवाल ने अपनी पत्नी से रूपये मांगे। पत्नी के मना करने पर  दोनों में झड़प हो गई। आरोपी ने पास ही पड़े लोहे के पाइप से पत्नी पर हमला कर दिया।  

सर पर चोट लगने से लहूलुहान पत्नी की मौत हो गई। इस बीच  आसपास मौजूद लोगो ने बीचबचाव किया तो आरोपी ने उस पर भी पत्थर फेंके। आसपास के क्षेत्रवासियों ने घेरा डालकर आरोपी पति को खम्भे से बाँध दिया।       

सूचना पर मौके पर पहुंची प्रतापनगर थाना पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया। महिला के बेटे ने पुलिस को बताया की उसका पिता आये दिन माँ के चरित्र पर शक के चलते मारपीट करता रहता है।