×

Chittorgarh-करीब सवा करोड़ कीमत का 761 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त

भदेसर थाना पुलिस की अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्यवाही

 

चित्तौड़गढ़ 16 मई 2024 । जिले की भदेसर थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप से 761 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चुरा जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस के अनुसार जब्त डोडाचूरा की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब सवा करोड़ रुपये है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान एएसपी परबत सिंह के सुपरविजन एवं डीएसपी भदेसर अनिल शर्मा के निर्देशन में गुरुवार को थानाधिकारी भदेसर रविन्द्र सेन व थाने के पुलिस जाप्ता कानि. नरेश, विकास, नरेन्द्र, सुरेश व विजय द्वारा तेजपुरिया मोड सरहद आसावरा पर नाकाबंदी की जा रही थी। 

नाकाबंदी के दौरान निकुम्भ की तरफ से एक महिन्द्रा पिकअप को एक व्यक्ति गाडी चलाता हुआ नजर आया, जिसने गाड़ी को पुलिस जाब्ता को देखकर भगाने का प्रयास किया। नाकाबंदी में लगे पुलिस जाब्ता द्वारा कार रूकवा कर संदिग्ध होने पर पिकअप की तलाशी ली गई तो पिकअप में 38 प्लास्टिक के कट्टों में कुल 761 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चुरा भरा हुआ पाया गया। 

उक्त अवैध डोडाचूरा व पीकअप को जब्त कर पीकअप चालक भादसोड़ा के खटीक मौहल्ला मीरागंज निवासी 33 वर्षीय उदयलाल पुत्र ख्याली लाल खटीक को गिरफ्तार किया गया। थाना भदेसर पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा हैं।