×

लखावली के सूने पड़े मकान से 299 कार्टून अवैध शराब पकड़ी

डीएसटी टीम और सुखेर थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई करते हुए सात को किया गिरफ्तार

 

उदयपुर 13 जून 2022 । जिले के सुखेर थाना क्षेत्र के लखावली इलाके में एक सूने पड़े मकान से उदयपुर जिला स्पेशल टीम (डीएसटी) और सुखेर थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए हरियाणा निर्मित अवैध शराब के ठिकाने पर दबिश देते हुए शराब के अवैध भण्डारण का खुलासा करते हुए सात जनो को गिरफ्तार किया है। 

डीएसटी प्रभारी दलपत सिंह ने बताया की दबिश के दौरान पुलिस को मौके से कुल 299 कार्टून अवैध शराब बरामद की है।  इसी के साथ ऑफिसर्स चॉइस के कुछ स्टीकर्स, बोतलों के ढक्क्न भी बरामद किये। 

पुलिस ने मौके से शराब के अवैध परिवहन में प्रयुक्त चौपहिया वाहन, टेम्पो भी बरामद किये है। वहीँ पुलिस को गुजरात राज्य के नबंर प्लेटस लगी गाड़ियां भी बरमाद की है। 

दरअसल पुलिस की स्पेशल टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी की लखावली के एक सूने पड़े मकान में शराब के अवैध कारोबार की सूचना मिली थी। सूचना के आधार जिला स्पेशल टीम ने सुखेर थाना पुलिस की सहायता से कार्रवाई को अंजाम दिया।        

उक्त कार्रवाई को अंजाम देने के लिए डीएसटी टीम के हेड कांस्टेबल प्रह्लाद पाटीदार, रविंद्र, अनिल कुमार, फ़िरोज़, सुखदेव, रामनिवास, सीताराम तथा साइबर सेल के हेड कांस्टेबल लोकेश रायकवाल शामिल रहे।