×

खेत से मिला हरियाणा निर्मित अवैध शराब का भण्डारण स्थान, जब्त की गयी 307 कार्टन अवैध शराब 

 

उदयपुर -  उदयपुर के महानिरीक्षक पुलिस और जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के आदेशानुसार अवैध शराब की धरपकड के लिए चलाये जाने वाले अभियान के तहत घासा थाना पुलिस ने अवैध शराब रोकथाम के लिए कार्यवाही करते हुए आबकारी अधिनियम धारा 47 के तहत मकान पर दबिश दी।

घासा थानाधिकारी फैलीराम ने बताया की मुखबिर की सुचना के प्राप्त होते है विशेष टीम का गठन कर बापेर गाँव में एक सुनसान खेत में बने मकान में हरियाणा निर्मित अवैध शराब का स्टोरेज बनाया हुआ है।  पुलिस जब उस मकान पर पहुंची तब मकान के गेट पर ताला लगा हुआ था।  पुलिस ने मकान के मालिक का पता लगा कर पूछताछ की और मकान की तलाशी पर पाया की मक्का और ज्वार की कड़ब की आड़ में शराब के कार्टून पड़े हुए थे।  

मकान के मालिक प्रकाश पुत्र वरदा डाँगी निवासी झीपो का रहट के विरुद्ध अवैध शराब भण्डारण करने के अपराध में धारा 19 / 54 मामला दर्ज कार्यवाही की गयी है।  

शराब के कुल 307 कार्टन बरामद

पुलिस ने मकान से रॉयल चैलेंज एयर क्लासिक प्रीमियम व्हिस्की के कुल 48 कार्टन और मैकडोवेल नंबर 1 के 105 कार्टून और मैकडोवेल नंबर 1 पव्वे के 146 कार्टून, किंगफ़िशर सुपर स्ट्रांग प्रीमियम के कुल 8 कार्टन बरामद किये गए।