×

खेरवाड़ा से 60 लाख की अवैध शराब और भुवाणा से 223 ग्राम अफीम पकड़ी 

करीबन 60 लाख रूपये की हरियाणा निर्मित शराब के साथ 1 अभियुक्त गिरफ्तार जबकि 223 ग्राम अफीम के साथ 4 गिरफ्तार 
 
 
अवैध मादक पदार्थो की धरपकड़ 

उदयपुर 12 सितम्बर 2020। उदयपुर जिला पुलिस ने अवैध मादक पदार्थो की धरपकड़ करते हुए खेरवाड़ा क्षेत्र में टोल नाके से आगे बंजारिया कट के पास 60 लाख रूपये के अवैध शराब के ट्रक को जब्त कर एक को गिरफ्तार किया जबकि भुवाणा देवरा मगरी में 223 ग्राम अफीम के साथ चार को गिरफ्तार किया। 

खेरवाड़ा पुलिस थानाधिकारी श्याम सिंह ने बताया की मुखबिर की सूचना के आधार पर टोल नाके से आगे बंजरिया कट के पास नाकाबंदी के दौरान ऋषभदेव की तरफ से ट्रक न. RJ 02 GA 9514 को रोका तो चालक ट्रक को तेज़ गति से चला कर भाग निकला। पुलिस ने पीछा कर रोका तो ट्रक का मुख्य चालक भाग निकला। जबकि सहायक चालक को पकड़ लिया गया। 

पुलिस ने ट्रक 60 लाख की हरियाणा निर्मित अवैध शराब मय ट्रक ज़ब्त कर एक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान चन्नू सिंह उर्फ़ चरण सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी खेड़ी चौपानकी जिला अलवर के रूप में की गई है वहीँ भागने वाले ट्रक के मुख्य चालक की पहचान रतन सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी खेड़ी चौपानकी जिला अलवर के रूप में की गई। 

इसी प्रकार सुखेर थाना पुलिस और स्पेशल टीम की संयुक्त कार्यवाही में 223 ग्राम अफीम को अवैध रूप से बेचने के लिए अपने कब्ज़े में रखने वाले 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। 

सुखेर पुलिस थानाधिकारी डी पी दाधीच ने बताया की भुवाणा देवरा मगरी से रमेश चंद्र पुत्र गुलाब चंद निवासी भुवाणा, हीरालाल पुत्र लोगर निवासी भुवाणा, लक्ष्मण पुत्र नारूलाल निवासी सूर्य देवस्थि भुवाणा तथा मनोज पिता चुन्नीलाल कोट बावड़ी भुवाणा द्वारा अवैध रूप से अफीम को बेचने के लिए एक बड़े प्लास्टिक डिब्बे में से छोटी छोटी प्लास्टिक की डिब्बियों में भरी 223 ग्राम अफीम को ज़ब्त कर चारो को गिरफ्तार किया।