×

अंतरराज्यीय मामा भील गैंग से पुलिस ने 15 लाख रुपए नकद और एक बोलेरो वाहन बरामद किया

कुल 25 वारदातों का खुलासा

 

उदयपुर के हिरणमगरी थाना क्षेत्र के फ्लैट के ताले तोड़ 40 लाख रुपए नकद और 37 तोला सोने के जेवरात चोरी करने वाले अंतरराज्यीय मामा भील गैंग से पुलिस ने 15 लाख रुपए नकद और एक बोलेरो वाहन बरामद किया है और कुल 25 वारदातों का खुलासा किया है। 

पुलिस ने पूर्व में तीन को गिरफ्तार किया था जिन्होंने पूछताछ में वारदातों को अंजाम देना भी कबूल किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपियों से पुलिस ने 15 लाख रुपए नकद और एक बोलेरो वाहन को बरामद किया है वही कुल 25 वारदातों का खुलासा किया है।  

पुलिस ने बताया कि पूर्व में शाहदर, कनिया और मोहब्बत सिंह को गिरफ्तार किया था वही तीन आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि राजस्थान में बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बनाकर विभिन्न मार्गो से उदयपुर पहुंचे थे जहां बोलेरो को अस्पताल की पार्किंग में खड़ी कर फ्लैट में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। 

जिस पर पुलिस ने अब आरोपियों से 15 लाख रुपए बरामद किए हैं और एक बोलेरो वाहन भी बरामद किया है। आरोपियों से फ्लैट के ताले तोड़ 40 लाख रुपए नकद और 37 तोला सोना के जेवरात चोरी करना वहीं पास में ही बंद फ्लैट के ताले तोड़ 50 हजार नकद और सोने चांदी के गहने सहित 25 वारदातों का खुलासा हुआ है जिसमें राजस्थान सहित महाराष्ट्र बाद भी शामिल है ।

पुलिस अब अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इस दौरान कार्यवाही में थानाधिकारी रामसुमेर मीणा, अंकित सामरिया, बसंतीलाल, रामजीलाल, किरण, मुकेश कुमार और लोकेश रायकवाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।