×

भीलवाड़ा में हत्या के बाद तनाव, इंटरनेट बंद

साम्प्रदायिक रूप से संवेदनशील भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद उपजा तनाव

 

पुलिस प्रशासन ने अफवाह रोकने के लिए कल सुबह 6 बजे तक इंटरनेट किया बंद

संभाग के भीलवाड़ा जिले के सांगानेर में तनाव के बाद आज भीलवाड़ा के शास्त्री नगर हाऊसिंग बोर्ड में आदर्श तापड़िया नामक युवक की हत्या के बाद आज फिर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई।  तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कल सुबह 6 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। वहीँ पूरा शहर पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 

भीलवाड़ा में तनाव को देखते हुए अस्पताल में एसटीएफ और आरएसी तैनात कर दी गई है।  वहीँ जिला पुलिस ने हत्या के संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 

दरअसल कल मंगलवार दिन में मृतक आदर्श के भाई हनी का कुछ नाबालिग युवको के साथ विवाद हो गया था।  उसके बाद मंगलवार को ककुछ युवको ने आदर्श के सीने ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद परिवार ने शव लेने से मना कर दिया। उसके बाद महात्मा गाँधी अस्पताल में भीड़ एकत्रित हो गई। परिजनों ने 50 लाख मुआवज़े की मांग करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। हालाँकि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को डिटेन कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

वही हत्या के बाद कुछ हिन्दू संगठनों ने बंद का आह्वान किया है।  पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू और जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने बताया की पुलिस सभी पहलुओं पर काम कर रही है। टीम का गठन कर दिया है।  आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने आमजन से अफवाहों से सावधान रहने की अपील की है।