×

बेकरिया थाना क्षेत्र में पारिवारिक झगडे में घायल व्यक्ति की मौत 

आरोपी और मृतक दोनो ही एक ही परिवार के सदस्य हैं और दोनो के बीच पिछले लंबे समय से विवाद

 

उदयपुर जिले के बेकरियां थाना क्षेत्र में राखी के त्यौहार के दिन आधा दर्जन से भी अधिक लोगों ने एक ही परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया। हमले में घायल युवक की उदयपुर की एमबी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत। 

दरअसल बेकरियां थाना क्षेत्र के पाडीबोर गांव में पुरानी रंजिश और पारिवारिक झगड़े की चलती लम्बे समय से विवाद चल रहा था जो हत्या तक पहुंच गया । बेकरियां थाना अधिकारी पी एस  चुंडावत ने बताया कि आरोपी और मृतक दोनो ही एक ही परिवार के सदस्य हैं और दोनो के बीच पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा है। 

राखी के दिन सुनाराम पिता मालाराम और उसके बेटे हितेश, मदन सहित अन्य लोगों ने लाठी और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में मुकेश पिता नदाराम गरासिया और दयालाराम के साथ अमराराम घायल हो गये। जिन्हें उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया जहा उपचार के दौरान मुकेश गरासिया की मौत हो गई । 

मृतक युवक के परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा। बेकरिया थाना अधिकारी पी एस चुंडावत ने बताएं कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग की में गठित की गई है जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।