×

उदयपुर पुलिस की सट्टोरियों के विरुद्ध अभियान में चौथी बड़ी कार्यवाही 

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले 8 लोग गिरफ्तार, 2 करोड़ का हिसाब बरामद 

 

आईपीएल के चलते उदयपुर जिले में सट्टा खेलने और खिलाने वालों के खिलाफ पुलिस प्रशासन की कार्यवाही में सवीना थाना क्षेत्र के सामुदायिक भवन सेक्टर - 9 के पास देर रात डीएसटी और सवीना थाना पुलिस की दबिश पर 8 लोगो को गिरफ्तार किया गया।  आपको बता दें की ज़िले की  पुलिस प्रशासन द्वारा तीन दिनों में यह चौथी बड़ी कार्यवाही है। जानकारी के अनुसार सामुदायिक भवन के पास दो लोग मोबाइल से लोगो को आईपीएल में मुंबई इन्डियन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच पर सट्टा लगाते हुए मिले। पुलिस की दस्तक पड़ने पर वहां के लोगो में हलचल मच गयी और सभी भागने लगे। 

 कार्यवाही के दौरान स्पेशल टीम को मिली कामयाबी

सेक्टर - 9 निवासी गौरव उर्फ़ गोपाल, जय सिंहानी पुत्र कमल कुमार सिंघी और सेक्टर - 5 प्रभात नगर निवासी जितेंद्र उर्फ़ जीतू छाबड़ा पुत्र ओमप्रकाश सिंधी को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों के मोबाइल में आईडी मिली।  मामले की कार्यवाही और पूछताछ करने पर पता चला की गोपाल के मोबाइल लार्ड नामक आईडी मिली जिसे उसमे अपने साथी जितेंद्र छाबड़ा ने खरीदी और पार्टनरशिप में चलने के लिए दी थी।   जीतू छाबड़ा ने आईडी अरविन्द पाटिया से खरीदी थी।

आईपीएल सट्टोरिओ के खिलाफ कारवाही में स्पेशल टीम प्रभारी दिलीप सिंह झाला, सवीना थाना के एसआई सुनील कुमार हेड कॉन्स्टेबल सुनील कुमार विश्नोई,  कॉन्स्टेबल राजकुमार और राम डीएसटी, हेड कॉन्स्टेबल विक्रम सिंह, धर्मवीर सिंह कॉन्स्टेबल उपेंद्र सिंह अनिल पुनिया की भूमिका रही।