×

पावर हाउस कॉलोनी के एक मकान में आभूषणों की हुई चोरी का खुलासा, 2 गिरफ्तार

आरोपियों के कब्ज़े से करीब डेढ़ किलो चांदी के जेवर बरामद किए

 

उदयपुर पुलिस द्वारा सोमवार को विभिन्न अपराधिक गतिविधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर आरोपियों की धरपकड़ की गई। इस अभियान के तहत प्रताप नगर थाना पुलिस ने पावर हाउस कॉलोनी के एक मकान में आभूषणों की हुई चोरी का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से करीब डेढ़ किलो चांदी के जेवर बरामद किए।

प्रताप नगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया की पुलिस द्वारा गिरफ्तार दोनों चोरों की पहचान ढिकली निवासी कन्हैयालाल और दीपक उर्फ़ देवेंद्र के रूप में हुई, दरअसल दोनों ही आरोपियों ने घटना को 27 जुलाई को उस समय अंजाम दिया जब घर की मालकिन निर्मला डांगी अपने परिवार के साथ उज्जैन गई हुई थी और पीछे से मकान बंद पड़ा हुआ था। सूना मकान पाकर दोनों आरोपियों ने मौके का फायदा उठाते हुए घर का दरवाजा तोड़ घर में घुसकर अलमारी में रखे करीब डेढ़ किलो चांदी के आभूषण घर से चुरा लिया और मौके से फरार हो गए। 

पीड़ित महिला ने प्रताप नगर थाना पुलिस को 28 जुलाई को एक शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर प्रताप नगर थाना पुलिस ने चोरी की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और मामले की जांच के दौरान क्लू पाने पर दोनों ही आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से चांदी के डेढ़ किलो के आभूषण बरामद किए।