×

ज्वेलरी की दुकान से चोरी करने वाला गिरफ्तार 

सोने चांदी की दुकान पर ताला तोड़कर 15 किलो चांदी के जेवर 100 ग्राम सोने के जेवर 20000 नगद और आर्टिफिशियल ज्वेलरी की थी चोरी
 

उदयपुर की हिरणमगरी थाना पुलिस ने जैन मंदिर के सामने ज्वेलरी की दुकान मे चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि 10 जुलाई को सेक्टर 4 जैन मंदिर के सामने सोने चांदी की दुकान पर ताला तोड़कर दुकान से लगभग 15 किलो चांदी के जेवर 100 ग्राम सोने के जेवर 20000 नगद और आर्टिफिशियल ज्वेलरी चोरी कर ले गए थे। दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे थे जिसकी डीवीआर भी चोरी कर ले गए मामले की गहनता तो देखते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पूर्व में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। एक आरोपी फरार था जो कैलाश गमेती पिता अंबालाल गमेती निवासी गोगुंदा का रहने वाला था पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी लूट मारपीट और नकबजनी और चोरी के कई मामले दर्ज है और वर्तमान में राजसमंद के केलवा आमेट और उदयपुर शहर के हिरणमगरी अंबामाता सुखेर गोगुंदा ओगणा झाडोल थाने में भी वांछित आरोपी है।

आरोपी द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर राजसमंद और उदयपुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोने चांदी की दुकान किराना की दुकान और शराब के ठेके मे नकब जनी और चंदन चोरी करने की वारदातों को भी अंजाम देना स्वीकार किया है। इस दौरान कार्यवाही में थानाधिकारी रामसुमेर मीणा बसंतीलाल किरण कुमार मुकेश कुमार रामजीलाल और लोकेश रायकवाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।