×

मुंह बोली बहन को भगा कर ले गया कलियुगी भाई

अब तक पुलिस कार्रवाई नहीं होने से पति ने मीडिया को सुनाई व्यथा

 

उदयपुर 20 मई 2024। शहर के सुखाडिया सर्कल पर मुंबईया पाव भाजी पर कार्य करने वाला एक युवक द्वारा गुब्बारा बेचने वाली युवती को मुंह बोली बहन बना कर भाग ले जाने का मामला सामने आया है।  

इसको लेकर पीड़ित पति ने प्रताप नगर थाने में भी मामला दर्ज कराया है। लेकिन घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है ऐसे में परेशान पति आज मीडिया के सामने उपस्थित हुआ और अपने साथ हुई घटना की व्यथा सुनाई। 

पीड़ित रतनलाल वाघरिया निवासी मेनार हाल निवासी देबारी ने बताया कि वह गाड़ी चलाता हूं और उनकी पत्नी सुखाडिया सर्कल पर गुब्बारा बेचकर जीवन यापन  कर रहे थे। इसी दौरान सुखाडिया सर्कल पर स्थित मुंबईया पाव भाजी पर कार्य करने वाले पिंटू साहू ने उनकी पत्नी को मुंह बोली बहन बना रखा था लेकिन 15 मई को पिंटू साहू देबारी स्थित घर आया और उन्हें खाना खिलाने लेकर गया।  

इस दौरान पिंटू ने शराब पार्टी की और वापस आते समय रास्ते में पिंटू ने उन्हे और उनके बच्चों को रानी रोड पर मारपीट करते हुए गाड़ी से नीचे उतार दिया और पत्नी को लेकर रफू चक्कर हो गया । 

पीड़ित ने बताया की उनके चार बच्चे हैं जो रोज रात को मां के लिए रोते हैं लेकिन पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित ने पुलिस प्रशासन से आरोपी पिंटू साहू के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए मां को बिछड़े बच्चों को मिलाने की मांग की।