×

सुखेर पुलिस द्वारा किडनैप किए गए व्यक्ति को एक घंटे में किया दस्तयाब

दो बदमाशो को किया गिरफ्तार

 

उदयपुर 20 अप्रेल 2024 । शहर की सूखेर थाना पुलिस ने बदमाशों द्वारा किडनैप किए गए व्यक्ति को बदमाशों के चंगुल सें एक घंटे में मुक्त करवाया। दरअसल पुलिस थाना सुखेर पर सूचना प्राप्त हुई कि कैलाशपुरी निवासी एक व्यक्ति मोहनलाल नागदा का बदमाशो ने किडनैप कर लिया और वो लोग उसके साथ गंभीर वारदात को अंजाम दे सकते है। 

घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक उदयपुर योगेश गोयल और एडिशनल एसपी शहर उमेश ओझा के निर्देशानुसार डिप्टी एसपी कैलाश के सुपरविजन मे थानाधिकारी सूखेर हिमांशु सिह द्वारा कार्यवाही करते हुए थाने से एक विशेष टीम का गठन कर किडनैप किए गए व्यक्ति मोहन लाल नागदा की तलाश की। 

पुलिस टीम द्वारा पीड़ित व्यक्ति को तकनीकी एवं अन्य संकलित साक्ष्यो के आधार पर रामा गांव से एक सुनसान इलाके से बरामद किया गया साथ ही मौके पर पीड़ित व्यक्ति के साथ मारपीट करते हुए आरोपी डुले सिह उम्र 49 वर्ष निवासी रामा व निर्भय सिंह निवासी उषाण, नाथद्वारा राजसमन्द को डिटेन किया गया। 

आरोपियों द्वारा पीड़ित व्यक्ति के साथ मारपीट की एवं उसकी पत्नी दीपिका नागदा को जब इस बात की जानकारी मिली तो उसके द्वारा पति को छुडाने का प्रयास किया तो आरोपियों द्वारा पीड़ित की पत्नी के साथ भी लज्जा भंग करने का प्रयास किया। 

पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।