×

शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण और गुजरात में रेप

गर्भवती होने से बच्चे को जन्म दिया, अब शादी से इंकार

 

डूंगरपुर। वरदा थाने में एक नाबालिग का अपहरण कर रेप केस का मामला सामने आया है। रेप से नाबालिग गर्भवती हो गई और एक बच्चे को भी जन्म दिया। वही आरोपी अब शादी से इंकार कर रहा है। नाबालिग के रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

वरदा थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया की 18 साल की नाबालिग की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। नाबालिग ने बताया की आरोपी राहुल पुत्र भगू मनात निवासी दामडी मनातलाई से जान पहचान थी। आरोपी राहुल 9 मई 2021 को जबरन अपहरण कर अपने साथ गुजरात ले गया। 

आरोपी राहुल ने उसके साथ शादी करने की बात कही ओर उसके साथ संबंध बनाए। वही उसे एक कमरे में बंद कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। हर बार वह उसे शादी करने की बात करता रहा। दुष्कर्म की वजह से वह गर्भवती हो गई। इसके बाद आरोपी उसके घर लेकर आ गया। 10 महीने पहले ही नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया। उस समय आरोपी राहुल के पिता भगू मनात, मां हलू मनात ओर गंगा पत्नी निकुंज मनात ने सहयोग किया। 

डिलेवरी के बाद आरोपी राहुल उसके साथ शादी करने से भी मना कर रहा है। इस पर नाबालिग पीड़िता वरदा थाने पहुंची। नाबालिग की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया  नाबालिग की मेडिकल जांच के बाद बयान दर्ज किए जायेंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।