×

अपहरण की गुत्थी को मात्र 4 घंटो में सुलझा 4 को किया गिरफ्तार 

कल शाम 31 मार्च 2021 को चौहानों का खेड़ा थाना भींडर निवासी नारायण लाल रावत को उसके घर से कुछ युवक अपहरण कर साथ ले गए

 

अपहरणकर्ताओं ने पुलिस नाकाबंदी देखकर नारायण रावत को छोड़कर फरार हो गए।

उदयपुर 1 अप्रैल 2021।  जिले के भींडर थाना पुलिस ने चौहानों का खेड़ा निवासी नारायण लाल रावत को कल शाम घर से दो गाड़ियों में सवार होकर आये युवको ने घर में घुसकर अपहरण कर ले जाने के मामले में मात्र 4 घंटे में ही अपहरण की गुत्थी को सुलझा कर 4 लोगो को गिरफ्तार कर अपहरण में प्रयुक्त अल्टो व स्विफ्ट कार भी ज़ब्त की। 

पुलिस ने बताया की कल शाम 31 मार्च 2021 को चौहानों का खेड़ा थाना भींडर निवासी नारायण लाल रावत को उसके घर से कुछ युवक अपहरण कर साथ ले गए।  अपहर्ता की पत्नी ने तुरंत थाने में रिपोर्ट की जिस पर पुलिस ने उच्चाधिकारियों और कंट्रोल रूम को नाकाबंदी करवाई।  अपहरणकर्ताओं ने पुलिस नाकाबंदी देखकर नारायण रावत को छोड़कर फरार हो गए।  

अपहर्ता नारायण रावत के बताये नाम के अनुसार संदिग्ध स्थानों पर तलाश कर उनकी फोन लोकेशन निकलवाई तो अपहरणकर्ताओं की लोकेशन खेताखेड़ा रेल्वे अंडरपास के पास पायी गयी। पुलिस मय जाब्ता उक्त लोकेशन पर पहुंची।  जहाँ चार व्यक्ति सड़क किनारे पैदल जा रहे थे जिनको रोकने पर भागने लगे तो पुलिस ने पीछा कर उनको पकड़ लिया। 

भींडर पुलिस थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया की नारायण रावत के अपहरण के आरोप में छगन लाल पिता नारायण रावत निवासी जेतपुरा भींडर, सोहन पिता धनराज रावत निवासी सूरतपुरा भींडर, विष्णु पिता गोपीलाल रावत निवासी रोही खेड़ा भटेवर तथा हरदेव सिंह उर्फ़ पिंटू पिता कन्हैया लाल रावत निवासी सूरतपुरा भींडर को गिरफ्तार किया गया।