×

कोमल जाटव हत्याकांड के पांचो आरोपी गिरफ्तार 

रविवार को रामपुरा इलाके में कार की डिक्की में मिली थी कोमल जाटव की लाश 

 

उदयपुर 25 अप्रेल 2024। पुलिस ने रविवार को रामपुरा इलाके में हुई मृतक युवक कोमल जाटव की निर्मम हत्या करने के मामले में घटना में लिफ्ट पांचो आरोपी सोहेल खान, शाहरुख खान, आजाद शेख, महेंद्र तेली और राजेश लोहार को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जांच कर रहे हैं गिर्वा डिप्टी एसपी गजेंद्र सिंह राव ने बताया कि पुलिस की टीम ने को मुखबिर की सूचना पर उनके ठिकानों से गुरुवार को गिरफ्तार कर पांचो से इस घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से मृतक की मोटरसाइकिल और घटना में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद करने के प्रयास भी कर रही है।

राव ने बताया कि आरोपियों से की गई अब तक की पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्होंने घटना को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि मृतक कोमल जाटव आरोपी सोहिल खान की मोटरसाइकिल आधे घंटे के लिए मांग कर ले गया लेकिन जब उस मोटरसाइकिल वापस मांगी तो उसने उसके पास मोटरसाइकिल होने से ही मना कर दिया, इसी बात से नाराज होने पर सोहिल ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उससे मारपीट की और मारपीट के दौरान उसकी गंभीर चोट आने से मौत हो गई जिसके जिससे घबराकर सभी आरोपी उसकी लाश को उनकी कार की डिक्की में डालकर 2 दिन तक शहर में घूमते रहे और उसके बाद उन्होंने रामपुरा इलाके में ले जाकर कार को लाश सहित छोड़ दिया।

हालांकि अभी तक की पूछताछ में यह बात भी सामने आई कि दरअसल घटना के बाद पुलिस कांस्टेबल को इस घटना के तुरंत बाद घटना होने के बारे में जानकारी भी दी थी जिसके चलते उसने अपने उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी और पुलिस हरकत में आई और घटना के बाद रामपुरा इलाके में रविवार को मृतक का शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सभी आरोपियों की तलाश शुरू की थी।