×

उदयपुर में मंदिर में शराब पार्टी का वीडियो वायरल 2 हिरासत में

राव जी का हाटा स्थित मीठाराम जी के मंदिर की घटना

 

उदयपुर 3 जून 2022 । शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के राव जी का हाटा स्थित मीठाराम जी के मंदिर में असामाजिक तत्वों द्वारा शराब पार्टी करने का वीडियो के वायरल होते ही आज शुक्रवार सुबह मंदिर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई और हंगामा करने लगी। सूचना पर मौके पर पहुंची सूरजपोल थाना पुलिस ने मामला शांत करवाते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया। हालांकि मंदिर के पुजारी ने वीडियो को पुराना बताया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के रावजी का हाटा स्थित मीठाराम जी के मंदिर में कुछ युवक नशे में धुत होकर शराब सेवन कर रहे थे। मंदिर की प्रतिमा के सामने ही शराब पीते हुए जमीन पर लौटते हुए भी दिखे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक क्षेत्रवासी ने उन्हें देखा और हरकतों का वीडियो बना लिया।

इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद आक्रोशित लोग मौके पर पहुंच गए और विरोध करने लगे। लोगों ने बताया कि मंदिर में रहने वाले किरायेदार रोजाना इसी तरह की शराब पार्टी करते है। क्षेत्रवसियों ने पहले भी इसका विरोध किया, लेकिन मंदिर के पुजारी द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जाता। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।