×

लूट की घटना का 3 घंटे के भीतर हुआ खुलासा 

दो में से एक आरोपी गिरफ्तार 

 

लूटी गई सोने की चैन बरामद 

उदयपुर, 23.09.23 - लूट की वारदात होने के 3  घंटो के भीतर ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर  लिया और उसके कब्जे से लूटी गई 3 टोला की सोने की चेन भी बरामद कर ली गई। 

कार्यवाही को ज़िले  की घंटाघर थाना पुलिस ने अंजाम दिया।  दरअसल शनिवार 23 सितम्बर को ठोकर चौराहा निवासी 75 वर्षीय भगवान् लाल रावत ने प्रताप नगर थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई की शनिवार दोपहर 12.30 बजे वह अपने घर के बाहर खड़ा था तभी वहां मोटरसाइकल पर सवार दो युवक आए जिसमे से पीछे बैठे युवक ने उसके गले में पहनी 3 टोला की सोने की चैन तोड़ ली और दोनों मौके  से फरार हो गए।  

प्रार्थी भगवान  लाल की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। 

डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत के सुपरविजन में थानाधिकारी प्रतापनगर हिमांशु सिंह और उनकी की टीम ने मुखबिर की सुचना पर लूट करने वाले दो ने से एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए लूट की घटना का खुलासा महज घटना घटित होने के 3 घंटो के भीतर ही कर दिया। 

गिरफ्तार किए  गए आरोपी की पहचान गुलाब बंजारा (20) निवासी बनजारा बस्ती सेक्ट 5 हिरण मगरी के रूप में हुई है।  इसके साथी आरोपी की पहचान कालू बंजारा है जिसकी तलाश अभी जारी है।  पुलिस ने गिरफ्तार किए  गए आरोपी गुलाब के कब्जे से लूटी गई सोने की चैन भी बरामद कर ली है।  

इस पूरी कार्यवाही में प्रतापनगर थाने के थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत सहित मोहना सिंह असीस्टेंट सब  इंस्पेक्टर, चन्दन सिंह असीस्टेंट सब  इंस्पेक्टर, सुनील बिश्नोई हेड कांस्टेबल , सोहन शर्मा कांस्टेबल , राजू राम कांस्टेबल और अचला राम की विशेष भूमिका रही।