×

झाड़ोल के रण घाटी मार्ग पर मारपीट कर लूटपाट

पीड़ित युवक ने मीडिया को बताई अपनी व्यथा 

 

उदयपुर के झाडोल इलाके में वाहनों पर पथराव और लूटपाट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन वहां से गुजरने वाले वाहनों पर पथराव लूटपाट की घटनाएं लगातार सामने आ रही है फिर भी पुलिस में अभी तक ऐसा कोई शिकंजा नहीं कसा जिससे कि इस तरह की घटनाएं कम हो सके । 

आपको बता दें कि झाडोल इलाके के रण घाटी मार्ग पर ऐसी कोई न कोई घटना सामने आ ही जाती है कि ऐसी कोई लूटपाट जैसी घटना नहीं हुई हो। बीते शनिवार की रात एक फोटोग्राफर परीक्षित राजपुरोहित शादी का कार्य पूरा कर घर लौट रहा था तभी रण घाटी मार्ग पर कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट कर मोबाइल और नकदी के साथ कैमरे भी छीन लिया। 

पीड़ित परीक्षित राज ने बागपुरा थाने में इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई जिससे पीड़ित ने मीडिया के सामने अपनी न्याय की गुहार लगाई। 

पीड़ित ने बताया कि जैसे ही झाड़ोल से अपना कार्य पूरा कर उदयपुर के लौट रहा था तभी बीच रास्ते में तीन युवकों ने उसे रोका और उसके साथ मारपीट कर उसके जेब में रखी 25 हजार की नकदी, सोने की चेन और कैमरा छीन लिया और उसके साथ काफी मारपीट भी की। काफी मुश्किल से वह वहां से भाग निकला और आगे जाकर पुलिस को फोन किया तो किसी ने जवाब नहीं दिया। बाद में 181 और सो नंबर पर इसकी शिकायत दर्ज कराई फिर भी किसी तरह की कार्यवाही नहीं हुई है जिससे पीड़ित आज पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई है कि जल्दी उसे उचित न्याय दिलाएं जाए।