×

नीमचखेड़ा में कपडे के शोरूम में घुसकर मारपीट और लूटपाट

शुक्रवार रात की घटना, सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने

 

उदयपुर 14 अक्टूबर 2023। शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र में 5 से 6 बदमाशों ने बीती रात एक कपड़े के शोरूम में घुसकर लूटपाट की। व्यापारी को लात-घूसों से और लठ्ठ से बुरी तरह पीटा। शोरूम में जमकर तोड़फोड़ की। फिर काउंटर से 1 लाख रुपए और 3 तोले की सोने की चेन लेकर फरार हो गए। शनिवार को घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया। जिसमें बदमाश शोरूम में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं।

मामले में पीड़ित व्यापारी यशवंत प्रजापत ने अंबामाता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि उसका नीमचखेड़ा ऑटो स्टेण्ड के पास कपड़े का शोरूम है। घटना शुक्रवार बीती रात करीब 9 बजे की है जब रोज की तरह दुकान बंद करने से पहले व्यापारी पैसे गिन रहा था। उसने 50-50 हजार रुपए की 2 गड्डी और एक 3 तोले की सोने की चेन काउंटर पर रखी थी।

तभी शोरूम के सामने अचानक एक कार आकर रुकी, जिसमें तेज आवाज में साउंड बज रहा था। उसमें से अचानक 3-4 युवक बाहर आए और दुकान में घुस गए। पहले उन्होंने व्यापारी को जबरन उठाकर ले जाने की कोशिश की फिर मारपीट करने लगे। व्यापारी ने बताया कि उन्होंने जैसे-तैसे जान बचाकर खुद को शोरूम के चेंजिग रूम बंद कर लिया।

उनके जाने के बाद देखा तो काउंटर से एक लाख रुपए की दोनों ग​ड्डी और सोने की चेन गायब थी। शोरूम के कांच का गेट तोड़ दिया और अंदर भी बुरी तरह तोड़फोड़ की। व्यापारी ने पुलिस ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा दिलाने की मांग की है।