×

लुटेरी दुहन:पांच युवको से शादी कर के लाखो की लूट करने वाली अब पुलिस की गिरफ्त में 

उदयपुर में सैनिक सिंह नमक युवक ने लुटेरी दुल्हन से प्रताड़ित होकर की थी आत्महत्या 
 

उदयपुर में लुटेरी दुल्हन का सनसनी केस मामला सामने तब आया तब एक युवक ने इस लुटेरी दुल्हन से  मानसिक तौर पर परेशान होकर आत्महत्या कर ली। यही नहीं इस महिला पर इससे पहले भी 5 युवक को लूटने और धोखाधड़ी के आरोप है।  

मल्लातलाई निवासी कनिष्का उर्फ़ भारती चंडालिया उदयपुर के बोहरा गणेशजी इलाके में किराये के मकान में रह रही थी। दरअसल मृतक युवक और आरोपी कनिष्का दोनों की बातचीत सोशल मीडिया फेसबुक के ज़रिये शुरू हुई थी। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। कनिष्का  ने अपना नाम सीमा भाटी और जाति बदल कर सैनिक सिंह से शादी कर ली थी जिसके कुछ समय बाद अपनी पत्नी से मानसिक रूप से प्रताड़ित होने पर जहर खा कर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिवार ने युवती के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया था।  

जाँच अधिकारी एएसआई भेरू सिंह ने बताया की पूछताछ पर पता चला की कनिष्का की शादी बचपन में ही अहमदाबाद में हो गयी थी। उसका एक बेटा भी है। शादी के कुछ समय बाद कनिष्का और उसके पति का तलाक हो गया। जिसके बाद कनिष्का उदयपुर में रहकर ब्यूटी पार्लर का काम कर रही थी उसी दौरान सोशल मीडिया पर सैनिक सिंह से दोस्ती हुई और बाद में शादी कर ली। शादी के कुछ दिनों बाद ही आये दिन अपने पति से कोई न कोई बात पर झगड़ा करती रहती थी। जिसके बाद मौका पाकर घर से परिजन की गैर मौजूदगी में घर रखी नकदी जेवरात लेकर फरार हो गयी थी। 

आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज होने के 28 दिन बाद युवती को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने महिला आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।