×

चोरी का माल खरीदने वाला आरोपी गिरफ्तार

20 लाख रुपये के बिजली तार जब्त

 

उदयपुर 19 अक्टूबर 2024। शहर की सूखेर थाना पुलिस ने चोरी के माल को खरीदने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से करीब 20 लाख रुपये के बिजली के तार बरामद किए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उदयपुर शहर में हाल ही में कई चोरी की घटनाएं सामने आई थीं।

पुलिस टीम द्वारा थाना सुखेर के थानाधिकारी हिमाशु सिंह राजावत के सुपरवीजन में चोरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए सक्रियता बढ़ाई गई। इस दौरान पुलिस ने पांच आरोपियों जिनकी पहचान माँगीलाल, कैलाश, मुकेश, भरत और भगवतीलाल को गिरफ्तार किया, जिन्होंने निर्माणधीन मकानों से वायर की चोरी कर उसे  गोरेला थाना नाई के निवासी विक्रम सिंह को बेचने की जानकारी दी।

इसके बाद, पुलिस ने विशेष टीम गठित कर विक्रम सिंह की तलाश शुरू की। पुलिस ने दबिश देकर विक्रम सिंह को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की। विक्रम सिंह ने चोरी के वायर को खरीदने की बात स्वीकार की और पुलिस को करीब 20 लाख रुपये मूल्य के चोरी के बिजली तार बरामद करवाए।

पुलिस ने आरोपी विक्रम सिंह से पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर लिया है और उस से अनुसंधान जारी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है।