×

नाबालिग भतीजे की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार 

आवेश में आकर बच्चे पर लट्ठ से वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया
 

उदयपुर- ज़िले के खेरोदा थाना इलाके में कुएं में बच्चे की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। उदयपुर एसपी भवन भूषण यादव ने खुलासा करते हुए बताया कि बच्चों के चाचा ने ही उसकी हत्या की थी और हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया था। 

उन्होंने बताया कि मृतक का चाचा आरोपी भीमराज उसे जंगलों से होता हुआ घर ले जा रहा था, इसी दौरान आरोपी बच्चे से लगातार गाली गलौच भी कर रहा है। बच्चे ने विरोध किया तो आरोपी चाचा ने उसे लट्ठ से पीटना शुरू कर दिया जिससे बच्चे की मौत हो गई। बाद में आरोपी ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसे प्लास्टिक के कट्टे में बांधकर कुएं में फेंक दी और खुद मुम्बई भाग गया। 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशे में था और उसने आवेश में आकर बच्चे पर लट्ठ से वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया।

गौरतलब है की दो दिन पूर्व खेरोदा थानाक्षेत्र के एक गांव के कुए में 10 वर्षीय बच्चे की लाश एक कट्टे के बंधी हुई मिली थी जिसके बाद क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया था, पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर लाश को कुए से बाहर निकाला था और हत्या का मामला दर्ज कर घटना की जाँच शुरू की थी।  

घटना में जाँच के दौरान पुलिस टीम को ज्ञात हुआ था की बच्चे की हत्या उसी के चाचा भीमराज ने की है और वह घटना के बाद से ही घर से भी फरार चल रहा है। इसको लेकर पुलिस द्वारा भीमराज की तलाश शुरू की गई और उसे बुधवार शाम मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस टीम उसे उदयपुर लेकर आई है और उस से घटना को लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व में मृतक बच्चे की माँ का भी भीमराज के भाई ने हत्या कर दी थी जिसको लेकर वह जेल में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहा हैं।