×

महिला की नथ लूटने वाले नशेड़ी गिरफ्तार

आरोपियों द्वारा डबोक ,घासा, प्रताप नगर कुराबड सहित कई थाना सर्किल में लूट की वारदातों को अंजाम दिया

 

उदयपुर 12 मई 2024 । ज़िले की डबोक थाना पुलिस में महिलाओं से नथ लूटने की वारदातों का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है एसपी भूवन भूषण यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि उदयपुर जिले में नथ लूटने की वारदातें लगातार सामने आ रही थी जिस पर पुलिस ने विभिन्न टीमों का गठन किया और अलग-अलग मुखबिर तंत्रों से तलाशी शुरू की तो सामने आया कि आरोपियों द्वारा डबोक ,घासा, प्रताप नगर कुराबड सहित कई थाना सर्किल में लूट की वारदातों को अंजाम दिया। 

पुलिस ने इस मामले में प्रकाश उर्फ ओमप्रकाश निवास जूनावास और कैलाश उर्फ धर्मेश  डांगी निवासी जूनावास को गिरफ्तार किया जिन्होंने वारदात को अंजाम देना कबूल किया। 

एसपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले डबोक थाना क्षेत्र के नउवा में नथ चोरी करने की घटना सामने आई थी जिस पर पुलिस ने अलग-अलग टीमो का गठन किया और जानकारी जुटाई तो सामने आया कि जूनावास निवासी आरोपी प्रकाश उर्फ ओम प्रकाश और कैलाश उर्फ धर्मेश जिन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के कई थाना सर्किल में चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है। 

आरोपियों ने सब लूटी हुई नथो से फाइनेंस कंपनी में गिरवी रखकर गोल्ड लोन ले लिया पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे के आदि थे और अधिक उम्र की महिलाओं को रास्ते पर रोक कर उनसे नथ छीनकर फरार हो जाते और गोल्ड फाइनेंस कंपनी में गिरवी रखकर मौज शौक और नशा करते।