×

चाकू दिखाकर दहशत फैलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तारी की मांग पर ग्रामीणों ने सायरा थाने पर किया था प्रदर्शन 

 

उदयपुर 19 मार्च 2024 ।  चाकू दिखाकर दहशत फैलाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी बरवाड़ा बस स्टेण्ड पर चाकू दिखाकर वीडियो बनाता और लोगों को दहशत फैलाने की कोशिश करता था। मामले को लेकर ग्रामीणों ने उदयपुर के सायरा थाने में प्रदर्शन किया था।

थानाधिकारी प्रवीण जुगतावत ने बताया कि आरोपी मोहनलाल (22) पिता नानालाल गमेती निवासी मचींद खमनोर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से अवैध धारदार तलवार जब्त की गई है। मुख्य आरोपी बंशीलाल फरार है। आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुआ था झगड़ा

दो दिन पहले बरवाड़ा गांव के लोगों ने सायरा थाने में भारी विरोध-प्रदर्शन किया था। इस दौरान स्थानीय ग्रामीण राजेन्द्र सिंह की थानाधिकारी प्रवीण से बहस हो गई थी। राजेन्द्र सिंह ने कहा था कि एक महीना हो गया। आप जीप में घूमते रहते हो। आपकी कोई सेवा नहीं है। यहां खुले आम गुंडागर्दी चल रही है। इस पर थानाधिकारी भड़क गए और बोले, आप कर रहे हो गुंडागर्दी। आपको जो करना है कर लो।

मुख्य आरोपी बंशीलाल फरार

मुख्य आरोपी बंशीलाल से पूरा गांव परेशान है लेकिन सायरा थाना पुलिस उसे नहीं पकड़ पा रही। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी बंशीलाल आए दिन लोगों के घरों में आग लगा देता है और लूटपाट करता है।

पिछले सप्ताह राजू गमेती के घर और बाड़े में आग लगा दी। जिससे बाड़े में रखी घास सहित अन्य सामान जलकर राख हो गए। इधर, आरोपी बंशीलाल की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों ने वापस पुलिस थाने में धरना देने की चेतावनी दी है।