×

स्वरुप सागर में कूद कर युवक ने की आत्महत्या 

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर खटीमा का रहने वाला है युवक 

 

युवक के पास मौजद सामान में एमबी हॉस्पिटल की एक पर्ची भी बरामद हुई जिस पर RT-PCR की जाँच का रेफरेन्स पाया गया।

उदयपुर 7 जनवरी 2021। आज दोपहर करीब 12 बजे एक युवक ने शहर के स्वरूप सागर झील में कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।  मौके पर पहुंची हाथीपोल थाना पुलिस ने शव को झील से बाहर निकालकर एमबी अस्पताल पहुँचाया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

मृतक युवक की पहचान 27 वर्षीय खीम सिंह खाती पिता राजेंद्र सिंह खाती निवासी नौगांवा ठागु उधम सिंह नगर जिला खटीमा (उत्तराखंड ) के रूप में की गई है।  मृतक की पहचान उसके जेब से निकले पर्स में मौजूद आधार कार्ड से की गई। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद लाश का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सुपुर्द कर दी जाएगी।  

इससे पूर्व दोपहर सवा बारह बजे उदयपुर टाइम्स पर किसी राहगीर ने सूचना दी की स्वरूप सागर के गेट के पास मंदिर के समीप किसी ने पानी में छलांग लगा ली।  इस पर तुरंत हाथीपोल थाने पर सूचना भिजवाई गई।  वहीँ हाथीपोल थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।  युवक को जब तक पानी से बाहर निकाला तब तक वह दम तोड़ चूका था। इस दौरान मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई।  

युवक के पास मौजद सामान में एमबी हॉस्पिटल की एक पर्ची भी बरामद हुई जिस पर RT-PCR की जाँच का रेफरेन्स पाया गया।  संभवतया कोविड की सम्भावना के चलते तनाव में युवक ने यह कदम उठाया हो। हालाँकि अभी आत्महत्या का कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आया। हाथीपोल थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।