×

मात्र 1 हजार रूपए की लेनदेन को लेकर हुई मारपीट में अधेड़ की मौत

एमबी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

 

उदयपुर 30 मई 2023। मात्र मात्र 1हजार रूपए की लेनदेन को लेकर हुई मारपीट में घायल हुए अधेड़ उम्र के व्यक्ति की उदयपुर के एमबी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

दरअसल भीलवाड़ा जिले के कोटडी थाना क्षेत्र बीरदोल निवासी लादू सिंह पिता नंद सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों ने मात्र 1 हजार रूपए की लेनदेन को लेकर बीती 21 मई को लट्ठ और पत्थरों से हमला कर दिया हमले में लादू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने गंभीर घायल लादू सिंह भीलवाड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर उसे उदयपुर के एमबी अस्पताल रेफर कर दिया जहां उपचार के दौरान बीती रात को दम तोड़ दिया। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि 21 मई की शाम को परिवार के सदस्य भारत सिंह, भंवर सिंह, बिट्टू उर्फ बंटी सिंह के साथ चार अन्य लोगों ने 1 हजार रूपये की लेनदेन को लेकर लट्ठ और पत्थरों से हमला कर दिया । इसको लेकर सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया गया लेकिन पुलिस की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई साथ ही किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया । तो वही गंभीर घायल लादू सिंह ने उदयपुर के एमबी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

मृतक लादू सिंह के परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा।