×

बाइक में आग लगाकर फरार हुआ युवक

फाइनेंस कर्मियों से हुई थी झड़प

 

उदयपुर 19 सितंबर 2024। शहर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने फाइनेंस कर्मियों से उलझने के बाद अपनी बाइक में आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। यह घटना सेवाश्रम के समीप पाठों की मगरी इलाके में घटी, जब फाइनेंस कर्मी बाइक की किश्तें जमा नहीं होने के कारण उसे सीज करने पहुंचे थे।

जानकारी के अनुसार, जब फाइनेंस कर्मियों ने बाइक को रोका, तो युवक ने उनसे बहस करना शुरू कर दिया। बहस बढ़ते-बढ़ते युवक ने अचानक अपनी बाइक में आग लगा दी। आग लगाने के बाद वह एक कार में बैठकर घटनास्थल से भाग निकला। 

फाइनेंस कर्मियों का कहना है कि बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। जब युवक से पूछताछ की गई, तो उसने तथ्यों को छिपाने के लिए यह कदम उठाया। फाइनेंस कर्मियों ने बताया कि बाइक का असली नंबर RJ 27 AJ 3776 है, जो कानोड़ निवासी मुकेश मेनारिया के नाम पर पंजीकृत है। वहीं, मौके पर बाइक पर RJ-09 0168 की नंबर प्लेट लगी हुई थी।

फिलहाल, भूपालपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है और युवक की तलाश में जुटी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि आरोपी का पता लगाया जा सके।