×

हाथीपोल में दो दिन पहले मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत 

हाथीपोल थाना पुलिस ने हत्या के मामले में दो हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार
 
मृतक के हाथ दाहिने हाथ पर देवेंद्र नाम गुदा हुआ है और लव का टेटू और DK लिखा हुआ है और बाए हाथ पर ब्लेड के पुराने कट के निशान लगे हुए है। घटना के समय लाल पिंक चोकड़ीदार शर्ट और नीली जीन्स पहनी हुई थी

उदयपुर 15 अगस्त 2020 ।  शहर के हाथीपोल क्षेत्र में 13 अगस्त 2020 की रात पौने दस बजे एक अज्ञात व्यक्ति के साथ मारपीट में घायल व्यक्ति की आज इलाज के दौरान मौत हो गई। हाथीपोल थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए मारपीट करने वाले दोनों हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया। 

वहीँ अज्ञात मृतक की अभी तक पूरी पहचान नहीं हो पाई है।  मृतक के हाथ दाहिने हाथ पर देवेंद्र नाम गुदा हुआ है और लव का टेटू और DK लिखा हुआ है और बाए हाथ पर ब्लेड के पुराने कट के निशान लगे हुए है। घटना के समय लाल पिंक चोकड़ीदार शर्ट और नीली जीन्स पहनी हुई थी, घायल अवस्था में यह व्यक्ति कुछ बोलने की स्थिति में नहीं था। पुलिस को अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति विगत दो माह से बाहर से आकर यहाँ मज़दूरी करता था और शराब पीने का आदि था। तथा रात को बंद दुकानों के बाहर ही सो जाया करता था। 

क्या है मामला 

13 अगस्त 2020 को रात में ड्यूटी कर रहे हाथीपोल थाना के हेड कांस्टेबल बाबूलाल मय टीम कांस्टेबल सोहनलाल और होम गार्ड देवीलाल को रात पौने दस बजे हाथीपोल गेट के नाका पॉइंट से पश्चिम दिशा में बड़ के पेड़ से आगे दुकानों के सामने चबूतरी पर झगड़ा होने की आवाज़ आई तो मौके पर पहुंचे जहाँ हिस्ट्रीशीटर बदमाश फईम और साजिद किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ झगड़ा कर रहे थे। 

टीम ने बताया की हिस्ट्रीशीटर फईम के हाथ में बड़ा पत्थर था जिससे उसने अज्ञात व्यक्ति के मुंह पर और सिर पर चोट मार रहा था, और साजिद चिल्ला कर कह रहा था की इसने सुबह तेरे को पत्थर मारा इसलिए अब तू इसको खत्म करके सलटा दे। जब पुलिस टीम ने उनको आपसे में छुड़ाने व पकड़ने और अपराध को रोकने की कोशिश की तभी फईम और साजिद अज्ञात व्यक्ति पत्थर मार कर फरार हो गए। 

हाथीपोल थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति को जनरल हॉस्पिटल की इमरजेंसी में भर्ती करवाया जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। हाथीपोल थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया और दोनों हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया। 

हाथीपोल थाना पुलिस ने बताया की हत्या के मामले में कार्यवाही करते हुए फईम उर्फ़ शकील पिता अब्दुल करीम निवासी गली न. 3 सिलावटवाड़ी  घंटाघर उदयपुर तथा साजिद पिता फ़याज़ हुसैन निवासी केलवा हॉउस बिच्छू घाटी घंटाघर को गिरफ्तार कर पीसी रिमांड पर लिया है।