×

टॉप 10 वांछित अपराधियों में शुमार मनजी गमार गिरफ्तार

मांडवा थाना सर्कल के जंगलों से गिरफ्तार किया

 

उदयपुर की मांडवा थाना पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स की संयुक्त टीम ने सोमवार को टॉप 10 वांछित अपराधियों में सबसे सक्रिय अपराधी और लंबे समय से वांछित चल रहे हैं अपराधी मनजी गमार निवासी कोटडा को मांडवा थाना सर्कल के जंगलों से गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि उदयपुर रेंज के टॉप टेन वांछित अपराधियों मैं सबसे सक्रिय माने जाने वाले मनजी गमार पर पुलिस द्वारा इनाम भी घोषित किया गया था जिससे सोमवार को मांडवा थाना सर्किल के जंगलों से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए अपराधी मनजी गमार के खिलाफ हत्या हत्या का प्रयास शराब तस्करी लूटो पुलिस टीम पर हमला करने जैसे 20 मुकदमे उदयपुर,डूंगरपुर,सिरोही और गुजरात के विभिन्न थानों में दर्ज है, और वह पिछले लंबे समय से वांछित चल रहा था।

गिरफ्तार किया गया आरोपी मनजी गमार पिछले 4 महीनों से डूंगरपुर में शराब तस्करों के बीच हुए फायरिंग की घटना के बाद से फरार चल रहा था और उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत डूंगरपुर में मामला दर्ज किया गया था और पुलिस लगातार उन्हें तलाश कर रही थी।  

इसी के चलते मांडवा थाना पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स की पुलिस की टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि मांडवा थाना सर्किल के जंगलों में छुपा हुआ है इस पर संयुक्त टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए मनजी को गिरफ्तार किया गया और उसके द्वारा किए गए अपराधों के बारे में पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।