×

खेरवाड़ा में घर में दफन मिला लापता मजदूर का शव

खेरवाड़ा के रोबिया गांव की घटना

 

4 महीने से था लापता परिवार गुजरात में है

उदयपुर 11 फरवरी 2021। जिले के खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के रोबिया गांव में आज गुरुवार को 60 वर्षीय भगु आहारी का शव उसी के घर में प्लास्टिक के कट्टे में बांधा हुआ मिट्टी में दबा मिला है। भगु आहारी चार माह पहले दिवाली के बाद से ही गायब था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भगु की पत्नी और 6 बच्चे जिनमें तीन लड़की और तीन लड़के गुजरात समेत विभिन्न इलाकों में जाकर मजदूरी कर गुजर बसर चला रहे थे। लेकिन पिछले लंबे समय से परिवार का कोई भी सदस्य रोबिया गांव नहीं पहुंचा था। ऐसे में पुलिस अब कॉल डिटेल के आधार पर परिवार के अन्य सदस्यों की तलाश भी कर रही है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खेरवाड़ा थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने शव को बाहर निकाल कर उसका पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि भगु की गले में रस्सी बांध हत्या की गई थी। इसके बाद उसके शव को उसी के घर में दफना दिया गया था। वहीं पुलिस ने भगु की हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खेरवाड़ा पुलिस थानाधिकारी श्याम सिंह ने बताया कि भगु आहारी दीपावली के बाद से गायब था। बुधवार को भगु के भाई रमेश अहारी ने खेरवाड़ा पुलिस को सूचना दी, कि उसके बड़े भाई भगु अहारी के सुने मकान में जमीन पर गड्ढा खोद मिट्टी बिछाई हुई है। जिसमे किसी के शव होने की आशंका नजर आ रही है। जिस पर गुरुवार को पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और संदिग्ध जगह खुदाई की। खुदाई में 60 वर्षीय भगु का शव मिला। पुलिस के अनुसार यह शव 4 माह पुराना बताया गया।

UdaipurTimes की ख़बरों से जुड़ने के लिए हमारे GOOGLE NEWS | WHATSAPP |  SIGNAL | TELEGRAM चैनल्स को सब्सक्राइब करें और FacebookTwitter और Instagram पर भी फॉलो करें