×

3 मासूमो के सामने ही माँ ने पेड़ से लटक कर की आत्महत्या

बड़ली गाँव निवासी पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है।

 

सुनी और उसका पति गुजरात में खेती किया करते थे वहीँ दो दिन पहले गुजरात से अपने हिस्से का गेंहूं लेकर दो दिन पहले गाँव लौटे थे

उदयपुर जिले के कोटड़ा क्षेत्र में दर्दनाक घटना सामने आयी है जहाँ एक माँ ने अपने ही बच्चों के सामने आत्महत्या कर ली और वही मासूमो के आँखों में वो मंजर कैद हो गया।  

दरअसल इस घटना की बात का पता तब चला चला जब घटना स्थल से गुज़र रहे एक ग्रामीण ने इस मंजर की खबर पुलिस थाने  में दी। मृतका की पहचान सूनी (35) निवासी गुलबा सांडमारिया की रहने वाली के रूप में हुई है।  सुनी और उसका पति गुजरात में खेती किया करते थे वहीँ दो दिन पहले गुजरात से अपने हिस्से का गेंहूं लेकर दो दिन पहले गाँव लौटे थे। पर इस घटना का अंदेशा किसी को नहीं था।  सुनी मंगलवार को सुबह घर से तीनो बच्चों को लेकर गेंहू बेचने और पीहर जाने की बात कह कर निकल गयी थी। लेकिन किसे पता था वह आत्महत्या कर लेगी।  

कोटड़ा थानाधिकारी रामसिंह ने बताया की हैं आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन सुनी के ससुराल पीहर पक्षों के लोग आमने सामने हो गए है। बड़ली गाँव निवासी पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है।  पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है और पीहर पक्ष द्वारा लगाए आरोप की भी जांच पड़ताल की जा रही है।