×

विश्वास का किया घात और नशीला प्रदार्थ खिला कर किया दुष्कर्म

मुँह बोले भाई पर विश्वास कर इलाज के लिए साथ गयी विवाहित के साथ हुई दुष्कर्म की घटना

 

घटना स्थल से मौका पाते ही भाग निकली 

उदयपुर 15 सितंबर 2021। जिले के गोगुन्दा क्षेत्र की महिला के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात पर महिला और परिजन द्वारा अभियुक्त पप्पूसिंह के खिलाफ  मामला दर्ज करवाया गया। थानाधिकारी ने बताया की ईसवाल निवासी विवाहिता ने बताया की उसकी तबियत ठीक नहीं होने की वजह से इलाज के लिए 6 सितम्बर को अपने मायके जा रही थी रस्ते में उसका मुंह बोला भाई मिल गया। 

चूँकि पीड़िता के साथ आरोपी दो साल से मुँह बोले भाई बना हुआ था और घर में आना जाना लगा रहता था। पीड़िता ने अपनी बीमारी के बारे में आरोपी को अपना दर्द बताया। उसी मुंह बोले भाई ने रिश्तो को तार तार करते हुए मदद करने के बहाने पहले एक मदिर ले कर गया जहाँ उसे पूरी रात रखा उसके बाद वहां से अजमेर के कर गया वहां पर झाड़ फूंक करवाने के बाद फिर से वापस होटल ले कर आया जहाँ धोखे से नशीला प्रदार्थ खिला कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 

भूत प्रेत का वास पता कर कमरे में किया बंद 

महिला ने यह बताया की आरोपी उसके अपने साथ पुष्कर भी ले गया था जहाँ झाड़ फूंक और शरीर में भूत का वास होना बताया उसके बाद वहां से होटल गया जहाँ महिला के साथ दुष्कर्म किया विरोध करने के बाद महिला को जान से मरने की धमकी दी और मारपीट भी की कमरे में बंद कर दिया। मौका देख कर पीड़िता वहां से भाग निकली और पहने हुए आभूषण को बेच कर अपने गाँव आ पहुंची जिसके बाद परिजन को अपनी आप बीती बता कर पप्पूसिह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।