×

जमीन विवाद को लेकर युवक पर पत्थरों से हमला कर हत्या 

विवाद में 8 लोग शामिल सभी आरोपी फरार 

 

उदयपुर ज़िले के कोटड़ा में एक मकान में तराई कर रहे युवक पर कुछ लोगों ने हमला किया। हमले के दौरान युवक की मौत हो गई और आरोपी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्मार्टम करवाया। 

जानकारी के अनुसार कोटड़ा के मौछुछा गांव निवासी नरेश पुत्र नाणिया खेर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माणाधीन आवास की पानी से तराई कर रहा था। इस दौरान कुछ बदमाश वहां आए और उन्होंने पत्थर और लट्ट से हमला कर दिया।

नरेश के साथ गाली-गलोच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस पर नरेश ने जमीन विवाद की बात बताते हुए कहा कि जमीन हमारे खाते में ही करूंगा। जैसे ही नरेश ने ये कहा सभी बदमाशों ने उस पर हमला कर स्टील की फेंट से नरेश के पेट, छाती पर करीब आठ से दस बार वार किए। इस बीच नरेश की पत्नी, भाई धना और भाभी ने उसे बचाने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपी मारते ही रहे।

अधिक चोटें लगने से नरेश की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद परिजन नरेश को अस्पताल ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को मुर्दाघर में रखवाया है।  वारदात में  मोरछुछा निवासी पोपट, रमण, राजू, सुरेश खां, हितेश, विहा, राकेश, धर्मा का नाम शामिल हैं। पुलिस ने जांच शुरु कर दी हैं।