×

अपडेट: नशे में लिप्त युवक की हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार

वारदात के बाद मौके से फरार था आरोपी
 
24 घंटे के अंदर ही आरोपी को किया गिरफ्तार 

उदयपुर 11 जनवरी 2022 । शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने गुस्से में आ कर नशे में चूर युवक के सर पर पत्थर से इतने वार किए कि युवक की मौके पर मौत हो गई। वारदात के बाद मौके से फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चूका है। 

प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया की गोपाल (33) पुत्र भंवरलाल गमेती निवासी कानपुर अपने साथी लक्ष्मण मेघवाल के साथ मजदूरी पर गया था। मजदूरी से वापस लौटते समय शाम को मादड़ी रोड़ नम्बर 5 पर दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। बाद में दोनों शराब पीकर जा रहे थे कि इसी दरमियान रोड़ पर नांद नाहरमंगरा निवासी जितेश उर्फ़ गुड्डू गमेती अलाव जलाकर ताप कर रहा था। नशे कि हालत में गोपाल, ताप कर रहे जगदीश के पास गया और शराब के नशे में बहस करने लगा।

बहस के दौरान नशे की हालत में गोपाल ने जितेश को अपशब्द कह दिए। इस पर जितेश उर्फ़ गुड्डू गुस्से में आकर गोपाल पर पत्थरों से हमला कर दिया, जिससे गोपाल के सिर में चोट आने से वह नीचे गिर पड़ा और मौके पर ही मौत हो गई। यह सब देख कर गोपाल का साथी लक्ष्मण मौके से भाग गया। पत्थरो से हमला करने बाद जितेश भी मौका-ए-वारदात से फरार हो गया।  

राहगीरों से सूचना मिलने पर प्रताप नगर थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को मॉर्चरी में रखवाया है। वहीँ गोपाल के परिजनों को सूचित भी कर दिया गया।

24 घंटे के अंदर ही आरोपी को किया गिरफ्तार 

प्रतापनगर पुलिस थानाधिकारी हिमांशु राजावत ने बताया की आवश्यक साक्ष्य जुटाकर मामले के आरोपी जितेश उर्फ़ गुड्डू पुत्र नारायण लाल गमेती निवासी डांग नांदवेल डबोक को मादड़ी रोड न. 3 से डिटेन का थाने में लाया गया जहाँ पुलिस पूछताछ में अभियुक्त ने हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।