×

मुख्यमंत्री को विद्युत् विभाग की लापरवाही की शिकायत करने पर हिस्ट्रीशीटर व भाजपा नेता ने दी धमकी

सवीना थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला
 

उदयपुर 14 मार्च 2023। सवीना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को विद्युत लाइनों का रखरखाव नहीं होने और उनसे होने वाले हादसों की शिकायत मुख्य मंत्री शिकायत पोर्टल पर करने के बाद हिस्ट्रीशीटर, भाजपा नेता और उसके साथियों ने धमकी देकर डराया। हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों के युवक को धमकाने के बाद मामला जिला पुलिस अधीक्षक के पास परिवाद के रूप में पहुंचा जहां सवीना थाना पुलिस ने मामले की गंभीरता को लेते हुए अनुसंधान शुरू किया।

उदयपुर निवासी सूर्यानगर तितरड़ी निवासी सुरेश पुत्र पुरुषोतम चौबीसा ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि सराड़ा तहसील के झाडोल गांव में 24 जनवरी 2023 को उसके भाई कैलाश पुत्र गणपत लाल चौबीसा पर गांव में ही घर जाते समय अचानक से 11 केवी विद्युत लाइन टूटने व उसकी चपटे में आने से उसकी दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई थी एवं दूसरा भाई भरत चौबीसा गम्भीर घायल हो गया था। इस मामले में उसने विद्युत विभाग की लापरवाही एवं कमियों से विभाग एवं प्रशासन को अवगत कराया था। साथ ही लाइनमैन विजय कुमार झाडोल एवं विकास कुमार केवडा के विरुद्ध जांच की मांग उठाई थी। 

इसे लेकर सराड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर पदम पटेल उर्फ पदीया तथा स्वयं को सलूंबर विधायक का प्रतिनिधि बताने वाले शांति लाल मीणा उर्फ पप्पू मीणा, सलीम, विजय कुमार एवं विकास कुमार ने उसे व परिजनों को फोन करके डराया धमकाया व हाथ- पैर तोड़ने की धमकी दी।