×

सुखेर हिट एन्ड रन केस में हादसे में एक व्यक्ति की मौत 

मॉर्निंग वाक पर निकले थे की पीछे से तेज़ गति से आती हुई कार ने मारी टक्कर 
 
कार वाला टक्कर मार फरार, बेटे ने पीछा कर कार न. नोट कर उसके खिलाफ दर्ज करवाया मामला 

उदयपुर 6 अगस्त 2020 । उदयपुर के सेलिब्रेशन मॉल के पास सुबह सुबह एक तेज़ गति से कार ने सेलिब्रेशन मॉल के पास एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। 42 वर्षीय भोपाल सिंह पिता प्रेम सिंह निवासी बेमला सेलिब्रेशन मॉल में गार्ड के रूप में कार्यरत थे। हालाँकि दुर्घटना के वक़्त वह ड्यूटी पर नहीं थे। 

सुखेर पुलिस थाना के ए.एस.आई मांगीलाल ने बताया की भोपाल सिंह बेमला गांव निवासी हाल भुवाणा स्थिति किराये के मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे और सेलिब्रेशन मॉल में गार्ड के पद पर कार्यरत थे। गुरुवार प्रातः वह अपने बेटे महेन्द्र के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे कि तभी एक तेज गति कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये और बाद में उनकी मौत हो गई। 

बताया जाता है की महेन्द्र उन्हें सड़क किनारे बिठाकर कार का पीछा करने चला गया इसी दरमियान उनकी मौत हो गई और वह नाले में गिर गये। वापस लौटने पर महेन्द्र ने राहगीरों कि मदद से उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया और पोस्टमॉर्टेम के बाद उनका शव घर वालों को सौंप दिया।

मृतक के बेटे महेंद्र सिंह ने टक्कर मार कर मौके से फरार हुई कार का पीछा कर उनका रजिस्ट्रेशन न.RJ 27 CC 9773 के गाडी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।