×

चलते लोडिंग टेम्पो से गिरने से डेढ़ साल की बच्ची की हुई मौत

उदयपुर में मजदूरी करके गुजरात जा रहा था परिवार, गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में हुआ हादसा 
 

 

चलते लोडिंग टेम्पो से गिरी डेढ़ साल की बच्ची, हुई मौत

मजदूरी करके गुजरात जा रहा था परिवार, गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में हुआ हादसा 

उदयपुर , ज़िले के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में चलते हुए लोडिंग टेम्पो से डेढ़ साल की बच्ची के गिरने के बाद उसकी मौत हो गई।

 उल्लेखनीय  है की हादसा बलीचा बाइपास स्थित चरणकमल रेस्टोरेंट के सामने हुआ। जब पूरा परिवार ऑटो में बैठकर अपने गुजरात में पंचमहल स्थित अपने घर जा रहा था। तभी चलते हुए लोडिंग टेम्पो से अचानक बच्ची का संतुलन बिगड़ा और वह नीचे रोड पर गिर गई। गिरने से बच्ची के सिर और हाथ पर गंभीर चोट लगी। 

मौके पर बहुत खून बह गया। परिजन तुरंत बच्ची को एमबी सरकारी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

 जिसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में शिफ्ट कराया। गोवर्धन विलास थानाधिकारी प्रशिक्षु आईपीएस निश्चय प्रसाद ने बताया कि हादसे में डेढ़ साल की बच्ची लक्ष्मी पिता अजय कुमार वादी निवासी पंचमहल गुजरात की मौत हो गई।

 बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया। 

टेम्पो के पीछे का गेट डेढ़ फीट ऊंचा था, वहीं से गिरी बच्ची  

थाने के एएसआई गंगाराम ने बताया कि परिवार उदयपुर में मजदूरी का काम करता है और काम होने के खुद के ही लोडिंग टेम्पो से गुजरात जा रहा था। टेम्पो में बिस्तर सहित कुछ अन्य सामान भी रखे हुए थे।

 साथ ही माता—पिता, उनके 3 साल का बेटा और डेढ़ साल की बच्ची सवार थे। मां अपने 3 साल के बेटे को सुला रही थी। तभी डेढ़ साल की बच्ची का अचानक संतुलन बिगड़ा और वह टेम्पो से नीचे गिर गई। 

टेम्पो में पीछे की तरफ का गेट महज एक से डेढ़ फीट ही ऊंचा था। गेट ऊंचा होता तो बच्ची की जान बच सकती थी