×

Salumber-सेमारी में सुचना सहायक के हत्या के आरोपियों की तस्वीर जारी

सलूंबर एसपी ने  गिरफ्तारी में सहयोग करने की अपील की

 

Salumber 6 जून 2024। जिले के सेमारी क्षेत्र मे हुई सूचना सहायक की हत्या के आरोपियों की पहचान कराने के लिए सलूंबर जिला पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने आरोपियों के CCTV फुटेज के फोटो जारी कर आमजन से आरोपियों के गिरफ्तारी में सहयोग करने की अपील की।  

दरअसल 3 जून 2024 को सूचना सहायक राहुल मीणा निवासी सदकडी हाल सुचना सहायक तहसील सेमारी को शाम करीब 5.15 पीएम पर सेमारी से घर जाते वक्त सेमारी से कल्याणपुर रोड पर एक मोटरसाईकिल पर सवार तीन अज्ञात व्यक्तियो द्वारा रोक कर चाकु मार कर घायल कर दिया व राहुल के बेग को लेकर फरार हो गये। राहुल मीणा की 4 जून को महाराणा भूपाल अस्पताल उदयपुर मे दौराने इलाज मृत्यु हो गयी।

मृतक राहुल मीणा के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस थाना सेमारी जिला सलूम्बर मे प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। दौराने अनुसंधान अज्ञात अभियुक्तो की तलाश शुरू की गयी। घटनास्थल के आसपडौस व सम्भावित आने जाने के रास्तो पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चैक किया गया तो तीन व्यक्ति एक मोटरसाईकिल पर जाते हुये नजर आ रहे है। जो की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी हो सकते है। जिनका हुलिया निम्न फोटो अनुसार है।

एसपी ने आमजन से अपील है कि इन फोटो को देखकर अज्ञात आरोपीगण की पहचान करावें एवं पहचान मे आने पर निम्नांकित सम्पर्क नम्बर पर सम्पर्क कर
बतायें। सुचना देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखीं जावेगी ।