×

हाथीपोल थाना पुलिस ने नाबालिग के दुष्कर्मी को किया गिरफ्तार जबकि प्रतापनगर मे बालक के साथ कुकर्म का मामला दर्ज

 

उदयपुर 26 सितंबर 2022 । शहर के हाथीपोल थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले के आरोपी को गिरफ्तार किया। वहीँ शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति खिलाफ 6 वर्ष के बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज किया है। 

दरअसल प्रार्थी ने 16 सितम्बर को हाथीपोल थाने में मामला दर्ज करवाया था कि 4 सितंबर को दोपहर में करीब 3 बजे उसकी नाबालिग बालिका को दीपक नाम का व्यक्ति घर ले बाहर से उठा कर ले गया। पीड़ित कि रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पीड़िता कि तलाश शुरू, उसे ढूंढ़कर कर लाया गया। 

पुलिस पूछताछ में आरोपी दीपक द्वारा पीड़िता के साथ दुष्कर्म करना स्वीकार किया।

6 वर्ष के बच्चे के साथ कुकर्म का मामला

शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने एक के खिलाफ 6 वर्ष के बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने सुमित पुुत्र मुकेश खोखावत निवासी ढेबर कॉलोनी खेमपुरा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि आरोपी उसके पड़ोस में ही रहता है, जिस कारण से उसका छ: वर्ष का बच्चा उसके घर पर जाता है। 

आरोपी शनिवार को इस बच्चे को अपने घर पर लेकर गया और बच्चे के साथ कुकर्म किया गया। इसके बाद आरोपी ने उसके बच्चे को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्चे ने घर पर आकर इस बारे में परिजनों को बताया। परिजन इस बच्चे के साथ थाने पर पहुँचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।