×

शराब की मांग को लेकर महादेव होटल पर हुई मारपीट में पुलिस के हाथ खाली 

घटना के पन्द्रह दिन हो जाने की बाद भी पुलिस अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई जबकि सीसीटीवी फुटेज में सभी आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं

 

उदयपुर शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में शराब की मांग को लेकर महादेव होटल के मालिक और कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट के मामले में गोवर्धन विलास थाना पुलिस अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

दरअसल बीते 9 अक्टूबर 2023 को देर रात थार कार में महादेव होटल और रेस्टोरेंट आए एक दर्जन से भी अधिक असामाजिक तत्वों ने शराब देने की मांग करते हुए होटल के मालिक लालाराम गुर्जर और होटल में कार्य करने वाले कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की । मारपीट से होटल मालिक लालाराम गुर्जर और होटल में कार्य करने वाले कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गये घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। 

हालांकि यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। होटल मालिक लालाराम गुर्जर ने इस घटना को लेकर गोवर्धन विलास थाने में मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराये है लेकिन घटना के पन्द्रह दिन हो जाने की बाद भी पुलिस अब तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई । जबकि सीसीटीवी फुटेज में सभी आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं । 

हालांकि इस मामले को लेकर थाना अधिकारी अजय सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।