×

पुलिस ने संदिग्ध चैन स्नेचरों के फोटो जारी किये

कल अशोक विहार में घर के बाहर खड़ी महिला के गले से चैन कर फरार हुए थे नकाबपोश 

 

उदयपुर 11 जून 2024। शहर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र में अशोक विहार में कल हुई चैन स्नेचिंग की घटना को लेकर पुलिस ने संदिग्धों के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फोटो और वीडियो जारी किये है। 

घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आस पास क्षेत्रो के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर दो सन्दिग्ध युवको के फोटो और वीडियो जारी किये है।  जारी किये गए फोटो और वीडियो में संदिग्ध युवक नीले रंग की पल्सर मोटर साईकिल पर जाते हुए दिखाई दे रहे है। जिनमे से पीछे बैठे व्यक्ति ने नीले रंग की चेक्स की शर्ट पहनी हुई है तो वहीँ मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति ने हेलमेट पहना  हुआ है। 

भूपालपुरा थानाधिकारी मुकेश सोनी का कहना है कि भूपालपुरा थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है और जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आपको बता दे कि कल 10 जून को उदयपुर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र के अशोक विहार में घर के बाहर खड़ी बुजुर्ग महिला के साथ चैन स्नेचिंग की वारदात सामने आई थी। बुजुर्ग महिला अपने घर से किसी निजी कार्य से जा रही थी और घर के बाहर खड़ी हुई थी। तभी बाइक पर दो नकाबपोश युवको ने पहले उनके घर के बाहर दो चक्कर लगाए और फिर पास आकर गले में पहनी सोने की चेन को तोड़कर फरार हो गए।