×

कानोड़ थानाधिकारी सहित खेरवाड़ा, गोगुंदा के 3 हेडकांस्टेबल निलंबित

सुखेर थानाधिकारी दलपत सिंह को भी आईजी ने लाइन हाज़िर

 
मुख्यालय से हुए आदेश

उदयपुर 6 अगस्त 2022 । जिले के कानोड़ थानाधिकारी सुरेश कुमार विश्नोई सहित गोगुंदा थाने के हेडकांस्टेबल भरत सिंह, खेरवाड़ा थाने के हेडकांस्टेबल गोविंद सिंह और पुलिस लाइन में तैनात हेडकांस्टेबल मुकेश कुमार को पुराने किसी मामले को लेकर निलंबित किया गया है।

पुलिस मुख्यालय के विजिलेंस एडीजी बीजू जॉर्ज जोसफ ने निलंबन आदेश जारी किए हैं और निलंबन अवधि के दौरान इन्हें भरतपुर पुलिस लाइन में रिपोर्ट करना होगा। आदेश के अनुसार इन चारों के खिलाफ पूर्व में विभागीय जांच प्रस्तावित है। जिसके चलते चारों को निलंबित किया गया है।

पूर्व पोस्टिंग से संबंधित हैं मामले

आदेश में कानोड़ थानाधिकारी सुरेश कुमार विश्नोई यहां से पहले चित्तौड़गढ़ के निकुंभ थानाधिकारी थे, तब से संबंधित मामले में इनके खिलाफ जांच प्रस्तावित है। वहीं गोगुंदा हेडकांस्टेबल भरत सिंह यहां से पहले खेरवाड़ा थे, इनके खिलाफ खेरवाड़ा पोस्टिंग से संबधित मामले में जांच चल रही है, खेरवाड़ा हेडकांस्टेबल गोविंद सिंह के खिलाफ तो पदोन्नति से पहले कांस्टेबल रहते समय के मामले की जांच होनी है, पुलिस लाइन के तैनात हेडकांस्टेबल मुकेश कुमार पूर्व में खेरवाड़ा थाने में हेडकांस्टेबल थे, इनके खिलाफ तब से संबंधित मामले में जांच प्रस्तावित है।

वही दूसरी ओर, सुखेर थानाधिकारी दलपत सिंह को भी आईजी ने लाइन हाज़िर किया है। हालाँकि सुखेर थाना के मामले में अभी तक किसी कारण का खुलासा नहीं हो पाया है