×

प्रतापगढ़- तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग एक घायल

घायल जवान का उदयपुर के एमबी अस्पताल में चल रहा है इलाज 

 

प्रतापगढ़ 30 सितंबर 2023। ज़िले के देवगढ़ थाना क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान वाइट स्कॉर्पियो में आए तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमे पुलिस का एक जवान घायल हो गया । घायल जवान को उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ उनका उपचार जारी है।

प्रतापगढ़ जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र में बीती देर रात नाकाबंदी के दौरान व्हाइट कलर के स्कॉर्पियो में आए तस्करों ने नाकाबंदी पर खड़े पुलिस के जवानों पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गया। 

दरअसल उच्च अधिकारियों के निर्देशन में देवगढ़ थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र में नाकाबंदी की थी इस दौरान प्रतापगढ़ की और से आ रहे तस्करों ने देवगढ़ थाने के बाहर नाकाबंदी देख फायरिंग कर दी फायरिंग के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए । 

जानकारों की माने तो राजस्थान में होने वाले चुनाव को लेकर अवैध शराब सप्लाई और नोटों की तस्करी को रोकने हेतु पुलिस द्वारा रात्रि के समय में नाकाबंदी कराई जा रही थी। इस दौरान व्हाइट कलर की स्कॉर्पियो में आए तस्करों ने पुलिस के जवान पर फायरिंग कर दी फायरिंग में पुलिस का जवान घायल हो गया जिसे उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है।