×

गर्भवती महिला का शव बिना मुंडेर के कुंए में मिला

पिछले दिनों घर से लापता थी  

 

उदयपुर 8 मार्च 2024 । शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के भाइयों की पंचोली इलाके में पिछले दिनों से घर से लापता चल रही एक गर्भवती महिला का शव इलाके के ही एक बिना मुंडेर के कुएं में मिला।

सिविल डिफेंस की टीम से मिली जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान चंदा गमेती पत्नी ख्याली लाल गमेती उम्र 25 साल निवासी भाइयों की पंचोली के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक चंदा 7 महीने की गर्भवती थी और एक रात पहले से वह अपने घर से लापता थी और उसके घर वाले उसकी तलाश में थे।

घटना की जानकारी उसे समय मिला जब मृतक महिला की चप्पल इलाके के एक बिना मुंडेर के कुए के पास मिले। शंका के आधार पर ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना क्षेत्रीय पुलिस थाने में दी जिस पर पुलिस द्वारा सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया गया और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद सिविल डिफेंस की टीम के जवानों ने मृतुका जिसकी पहचान चंदा गमेती के रूप में हुई है उसके शव को कुएं से बाहर निकाला। 

हालांकि अभी तक मृतका की मौत के स्पष्ट कारणों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है और पुलिस लगातार मौत के कारणों का पता लगाने के प्रयास कर रही है। मृतका के शव को घटनास्थल से मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

सर्च ऑपरेशन में टीम में वाहन चालक प्रकाश राठौड़, गोताखोर प्रद्युमन सिंह, कपिल सालवी, भवानी शंकर, वाल्मीकि सोहनलाल, लाल सिंह, पुष्कर चौधरी, रवि शर्मा आदि मौजूद रहे।