×

सवीना में रिहायशी इलाके में वैश्यावृति का भड़ाफोड़ 

11 युवतियां, 1 दलाल समेत 17 गिरफ्तार 

 

सवीना थाना पुलिस की कार्यवाही 

उदयपुर 1 नवम्बर 2020। शहर के सवीना थाना इलाके में रिहायशी इलाके के एक फ्लैट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का खुलासा करते हुए सवीना थाना पुलिस ने वैश्यावृत्ति में लिप्त 11 युवतियां तथा 1 दलाल समेत 17 को गिरफ्तार किया है। 

जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई ने बताया की सवीना पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी की सवीना के आरएसजी कॉन्प्लेक्स के फ्लैट नंबर 404 में वेश्यावृत्ति का कारोबार चलाया जा रहा है जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरपीएस (प्रशिक्षु) के नेतृत्व में सवीना थाना पुलिस की  एक विशेष टीम बनाकर मौके पर भेजा गया। 

पुलिस की टीम ने थाने के कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार को बोगस कस्टमर बनाकर फ्लाइट नंबर 404 में भेजा गया, जिसने पूरी घटना का सत्यापन होने के बाद अपनी टीम को इस कॉल कर सूचना दी इस पर पुलिस टीम ने वहां छापा मारकर विभिन्न कमरों से लड़कियों और लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया।  

गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रामदास पिता भंवरलाल वैष्णव (32) निवासी नागौर, हरजी लाल पिता पन्नालाल (40) निवासी भीलवाड़ा, गजेंद्र सुथार पिता हीरालाल (32) निवासी जोधपुर, पारस पिता जवेर मीणा (24) निवासी सराडा, कैलाश मीणा पिता मोहन लाल मीणा (21) निवासी सराडा, नारायण लाल पिता गोता जी पटेल (26) निवासी सलूंबर के रूप में की गई वहीँ देह व्यापार में लिप्त आपत्तिजनक अवस्था में 11 युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया।