×

राहुल मखीजा अपहरण कांड - अभियुक्तों को पेश किया अदालत में

4 अभियुक्तों को 3 दिन की पीसी रिमांड जबकि 1 अभियुक्त को 15 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी

 

उदयपुर 4 जनवरी 2022 । शहर के बहुचर्चित राहुल मखीजा अपहरण कांड के पांचो अभियुक्तों को आज अदालत में पेश किया गया जहाँ न्यायालय ने 4 अभियुक्तों को 3 दिन की पीसी रिमांड पर जबकि 1 अभियुक्त को 15 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा।  

उदयपुर के अम्बामाता क्षेत्र के "राहुल माखीजा किडनैपिंग" मामले में उदयपुर जिला पुलिस ने कल राहुल मखीजा को मध्य प्रदेश के इंदौर में सुरक्षित ढूंढ निकाला था । राहुल को पुलिस टीम कल ही उदयपुर ले आई थी और अपहरण कांड के 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

पुलिस टीम अब अन्य संदिग्ध व्यक्तियों कि धरपकड़ में जुटी हुई है। पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि मामला इतना गंभीर था कि अगर पुलिस वक़्त पर ना पहुँचती तो राहुल कि जान को खतरा पैदा हो सकता था।

A post shared by udaipurtimes (@udaipurtimesofficial)

अम्बामाता पुलिस थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया की अपहरण कांड में गिरफतार हुए आरोपी अनुराग, विपुल अजमेरा, माधव, मोहित के लिए 7 जनवरी तक पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया जबकि अन्य अभियुक्त संतोष को 15 दिन के जुडिशियल कस्टडी में भेजा गया है। 

वहीँ अभियुक्तों की पैरवी कर रहे रविंद्र सिंह हिरण ने बताया की मामले में अभियुक्त संतोष की ज़मानत अर्जी दी गई थी जिसको न्यायालय ने अस्वीकार कर दिया। वह कल फिर से अभियुक्त संतोष की ज़मानत अर्ज़ी न्यायालय में पेश करेंगे।