×

हो जाएं सावधान! J.K White Cement के नाम पर डुप्लीकेट सीमेंट 

प्रताप नगर थाना पुलिस ने 17 जनवरी को मामला दर्ज कर मामले की जांच राजीव शर्मा को सौंपी है जो अब इस मामले में जांच कर रहे है
 

उदयपुर 23 जनवरी 2024 ।  शहर में J.K White Cement के नाम से डुप्लीकेट सीमेंट बना कर बेचने का मामला  सामने आया है। मामला उस समय सामने आया जब जेके व्हाइट सीमेंट के अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली, इसके बाद जे.के सीमेंट के अधिकारियों ने प्रताप नगर थाना पुलिस के साथ मादड़ी इलाके में बनी एक फैक्ट्री में छापेमारी की करवाई  को अंजाम दिया। 

फैक्ट्री के अंदर से जे.के व्हाइट सीमेंट के नाम से भरे डुप्लीकेट सीमेंट के कट्टों को बरामद किया ,हालांकि यह कारवाई बीती 11 जनवरी की बताई जा रही है।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कार्रवाई के दौरान प्रताप नगर थाना पुलिस ने फैक्ट्री से जे.के व्हाइट सीमेंट के नाम से भरे लगभग सो कट्टो को बरामद किया । 

जे.के व्हाइट सीमेंट के अधिकारियों ने डुप्लीकेट जे.के व्हाइट सीमेंट बनाकर बेचने वाली कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई इसके बाद प्रताप नगर थाना पुलिस ने 17 जनवरी को मामला दर्ज कर मामले की जांच राजीव शर्मा को सौंपी है जो अब इस मामले में जांच कर रहे है।

कम्पनी के अधिकारीयों द्वारा दी गई रिपोर्ट में  बताया गया की गुप्त रूप से सुचना मिली की प्रतापनगर थाना क्षेत्र मादडी में मादडी पुलिस चौकी के पास रोड न. 3 जिला उदयपुर Redefiring Cemet Enterprises कम्पनी मे जे के व्हाईट प्रिंट के डुप्लीकेट कटटो मे व्हाईट पाउडर भरा जा रहा था आले आसपास के क्षेत्र मे सप्लाई किये जा रहे है 

हालाँकि प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया की मामला सामने आने के बाद जाँच शुरू कर दी गई, लेकिन मामला राजस्व से जुड़ा होने के चलते कार्यवाही GSTD और Quality Control Bord द्वारा किया जाना चाहिए।